एनसीएल के नए सीएमडी होंगे सीसीएल के निदेशक बी साईराम

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। कोल इंडिया की सहायक कंपनी एनसीएल के नये सीएमडी बी साईराम होंगे। लोक उद्यम चयन बोर्ड ने इस पद के लिए 3 नवंबर को उनके नाम की अनुशंसा कर दी है। वह वर्तमान में सीसीएल में निदेशक तकनीक (पीएंडपी) के पर पर कार्यरत हैं।

इस पद के लिए बोर्ड ने आज यानी 3 नवंबर को इंटरव्यू लिया। इसमें कोल इंडिया और उसकी सहायक कंपनी सहित अन्य संस्थाओं के 12 अधिकारियों ने भाग लिया। इंटरव्यू के बाद बी साईराम के नाम की अनुशंसा की गई। कोयला मंत्रालय और कोल इंडिया से आदेश जारी होने के बाद वह पद संभालेंगे।

इंटरव्‍यू में शामिल होने वालों में डब्‍ल्‍यूसीएल के डीटी जय प्रकाश द्विवेदी, एमसीएल के डीएफ अजीत कुमार बेहुरा, सीएमपीडीआई के डीटी शंकर नागाचारी, एनसीएल के डीपी मनीष कुमार, एनसीएल के डीएफ रजनीश नारायण, सीसीएल के डीटी बी साईराम, ईसीएल के डीटी नीलेंदु कुमार सिंह, सीएमपीडीआई के डीटी अजय कुमार, सेल के ईडी डॉ अशोक कुमार पंडा, एनटीपीसी के जीएम प्रबीर कुमार विश्‍वास, इंडियन रेलवे ट्रैफिक सर्विस के चीफ प्रोजेक्‍ट मैनेजर मनोज कुमार शर्मा, इंडियन रेलवे सर्विस ऑफ इलेक्‍ट्रीकल इंजीनियरिंग के चीफ वर्कशॉप मैनेजर राजेश कुमार पटेल शामिल थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।