बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव को लेकर किया ये बड़ा एलान

नई दिल्ली देश मनोरंजन
Spread the love

नई दिल्ली। बड़ी खबर आ रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा एलान किया है। कंगना रनौत अगले 2024 के होने वाले लोकसभा चुनाव में उतर सकती हैं। इसे लेकर उन्होंने खुद इसकी घोषणा की। 

बताते चलें कि, हाल ही में कंगना की फिल्म तेजस रीलीज हुई, जिसके बाद वह द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन के लिए गई थीं। जहां  भगवान के दर पर माथा टेकने के बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि श्री कृष्ण की कृपा रही, तो लोकसभा चुनाव लड़ूंगी। 

कंगना ने इंस्टा पर द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन करते हुए फोटो शेयर की। इसमें वह हर बार की तरह पारंपरिक साड़ी में सजी धजी नज़र आईं और एक्ट्रेस ने बताया कैसे वो कई दिनों से बेचैन थीं। ऐसे में द्वारकाधीश के दर्शन करने के बाद उनके मन को शांति मिली है। वो अब पहले से अच्छा महसूस कर रही हैं। 

कंगना ने अपनी परेशानी बताते हुए लिखा कि  कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था, ऐसा मन हुआ कि द्वारकाधीश के दर्शन करूं। श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारका में आते ही, यहां की धूल मात्र के दर्शन से ऐसा लगा कि मेरी सारी चिंताएं टूट कर मेरे कदमों में गिर गई हों।

मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई है। द्वारकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाये रखना। हरे कृष्णा। कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो द्वारका नगरी में नाव में बैठकर घूम रही हैं। उन्होंने इस जगह की तारीफ की है।