टाटा स्टील के वेस्ट बोकारो डिवीजन ने डीजीएमएस और यूनियन के साथ त्रिपक्षीय समिति बैठक की

झारखंड
Spread the love

रांची। टाटा स्टील के वेस्ट बोकारो डिवीजन ने खान सुरक्षा महानिदेशालय (डीजीएमएस) और यूनियन के सहयोग से होटल बीएनआर चाणक्य में त्रिपक्षीय समिति की बैठक का आयोजन 7 अक्‍टूबर को किया। यह बैठक टाटा स्टील के ओएमक्यू डिवीजन, वेस्ट बोकारो डिवीजन और एफएएमडी और उनके संबंधित लोकेशन्स के यूनियनों के लिए आयोजित की गई थी।

बैठक के दौरान ओपनकास्ट खनन में उपयोग की जाने वाली प्रौद्योगिकियों और कार्यस्थल पर्यवेक्षण को बढ़ाने के तरीकों से संबंधित प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा की गई। इसमें प्रतिभागियों ने अपने मूल्यवान सुझाव भी साझा किए।

बैठक में टाटा स्टील, डीजीएमएस और यूनियन सदस्यों के लगभग 180 प्रतिभागियों ने भाग लिया। त्रिपक्षीय बैठक सदस्यों के लिए सुरक्षित और उत्पादक कार्य वातावरण के संबंध में अपने विचार और चिंताओं को साझा करने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करती है।

टाटा स्टील अपने कर्मचारियों के कल्याण और सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है और डीजीएमएस और यूनियन के साथ सार्थक बातचीत में शामिल होने का अवसर पाकर प्रसन्न है। कंपनी खनन उद्योग में शामिल सभी लोगों के लिए एक सुरक्षित और समृद्ध भविष्य सुनिश्चित करने के लिए सभी हितधारकों के साथ सहयोग जारी रखने के लिए तत्पर है।

बैठक की अध्यक्षता एसडी चिद्दरवार, उप महानिदेशक (एसईजेड), अतिरिक्त प्रभार और डीबी सुंदरा रामम, वाईस प्रेसिडेंट, रॉ मटेरियल्स, टाटा स्टील द्वारा अनुराग दीक्षित, जेनरल मैनेजर, वेस्ट बोकारो डिवीजन, अतुल कुमार भटनागर, जेनरल मैनेजर, ओएमक्यू डिवीजन, और पंकज कुमार सतीजा, ईआईसी, एफएएमडी, टाटा स्टील की उपस्थिति में हुई।

बैठक में उपस्थित टाटा स्टील के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों में सिरसेंदु मुखर्जी (चीफ ऑपरेशन्स, एफएएमडी), नीरज कुमार सिन्हा (चीफ, सेफ्टी), सरोज बनर्जी (चीफ सेफ्टी, रॉ मैटेरियल्स), अवनीश कुमार (चीफ, मैंगनीज माइंस), अमित रंजन (चीफ नोआमुंडी आयरन माइन और खोंदबोंद आयरन माइन), राजेश कुमार (चीफ, जोडा ईस्ट आयरन माइन), जीवी सत्यनारायण (चीफ, खोंदबोंद आयरन माइन), राजेश पटेल (चीफ, क्वैरी एबी, वेस्ट बोकारो डिवीजन), मृणाल भद्र (चीफ,  क्वैरी एसई, वेस्ट बोकारो डिवीजन), डी विजयेंद्र (चीफ माइन प्लानिंग एंड प्रोजेक्ट्स, ओएमक्यू डिवीजन), और निर्मल कांति भट्टाचार्जी (चीफ, इंजीनियरिंग सर्विसेज एंड प्रोजेक्ट्स, ओएमक्यू डिवीजन) शामिल थे।

बैठक में डीजीएमएस के वरिष्ठ अधिकारियों में आफताब अहमद (निदेशक, माइनिंग, रांची क्षेत्र), राकेश आर मिश्रा (निदेशक, माइनिंग, चाईबासा क्षेत्र), कृष्णेंदु मंडल (निदेशक, माइनिंग आर-आई, भुवनेश्वर), और पीआर ठाकुर (निदेशक, माइनिंग आर-II, भुवनेश्वर) उपस्थित थे।

यूनियन के पदधारियों में महेश प्रसाद (अध्यक्ष, राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर यूनियन), कमलेश महतो (अध्यक्ष, नोआमुंडी मजदूर यूनियन), संजीब लाकड़ा (अध्यक्ष, जोड़ा ईस्ट आयरन माइंस यूनियन), एसबी संधा (अध्यक्ष, खोंदबोंद आयरन मजदूर यूनियन), अरुण कुमार प्रधान (अध्यक्ष, मैंगनीज माइंस वर्कर्स यूनियन), और टाटा स्टील, डीजीएमएस और यूनियन के अन्य अधिकारी शामिल थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।