अब एचपी के पेट्रोल पंप पर मिलेगी कार सर्विस की सुविधा

बिज़नेस अन्य राज्य देश
Spread the love

बेंगलुरु। हिंदुस्तान पेट्रोलियम (एचपी) के पेट्रोल पंप पर अब कार सर्विस की सुविधा भी मिलेगी। एचपी ने इसे लेकर सऊदी अरब स्थित पेट्रोमिन कॉरपोरेशन के साथ साझेदारी की है। इसके तहत बेंगलुरु और चेन्नई में 16 एक्सप्रेस सेवा केंद्र लॉन्च किए हैं। यह देश में अपनी तरह का पहला केंद्र है।

सितंबर में हुए जी 20 शिखर सम्मेलन में सऊदी-भारत निवेश फोरम के दौरान इस विषय पर करार किया गया था। इससे आने वाले कुछ वर्षों में लगभग 5000 युवाओं को नौकरी के अवसर मिलने की उम्मीद है।

पेट्रोमिन कॉर्पोरेशन के ग्लोबल सीईओ कल्याण शिवगणनम ने मीडिया को बताया कि लॉन्‍च किए गए 16 एक्सप्रेस सेवा केन्द्रों में से 8 सेवा केन्द्र चेन्नई में हैं। 8 सेवा केन्द्र बेंगलुरु में हैं। आने वाले पांच वर्षों में देश भर में एक हजार सेवा केन्द्र शुरू करने का लक्ष्य रखा गया है।

इससे पूर्व सेवा केन्द्र का उद्घाटन एचपीसीएल इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डॉ पीके जोशी ने किया। इस अवसर पर पेट्रोमिन कॉर्पोरेशन के जीसीईओ कल्याण शिवगणनम, पेट्रोमिन इंडिया और एसई एशिया के सीईओ संजय निगम, पेट्रोमिन इंडिया के एमडी  अश्नुत चोपड़ा, अमित गर्ग भी उपस्थित थे।

एक्सप्रेस केंद्र वॉक-इन ग्राहक को बुनियादी रखरखाव सेवाएं प्रदान करेंगे, जो 30 मिनट के रिकॉर्ड समय में पूरी हो जाएंगी। मोबाइल एप के आधार पर ग्राहक निकटतम एक्सप्रेस सेंटर चुन सकते हैं। वॉक-इन कर सकते हैं या एप आधारित पूर्व अपोइंटमेंट ले सकते हैं।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।