coal india

कोल इंडिया के डीएफ चुने गए मुकेश अग्रवाल

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। कोल इंडिया के डीएफ मुकेश अग्रवाल होंगे। इस पद के लिए हुए इंटरव्‍यू के बाद कोयला मंत्रालय ने उनके नाम की अनुशंसा कर दी है। आदेश जारी होने के बाद वह पदभार ग्रहण करेंगे।

निदेशक के चयन के लिए मंत्रालय ने सर्च कम सलेक्‍शन कमेटी का गठन किया था। कमेटी ने 13 अक्‍टूबर, 2023 को इंटरव्‍यू लिया था। इसमें विभिन्‍न कंपनियों 4 अफसरों ने हिस्‍सा लिया था। इंटरव्‍यू के बाद कमेटी ने एनएल सीआईएल के ईडी मुकेश अग्रवाल के नाम की अनुशंसा निदेशक (वित्‍त) के लिए कर दी।

इस इंटरव्‍यू में कोल इंडिया के ईडी सुधांशु कुमार, एनएल सीआईएल के सीजीएम एन हरिरामाकृष्‍णन, एनएल सीआईएल के ईडी मुकेश कुमार और कोंकण रेलवे कार्पोरेशन के डीएफ आरएम भदंग शामिल थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।