CCL : कैट-1 में कार्यरत कामगारों को क्लर्क ग्रेड-III बनने का मौका

झारखंड
Spread the love

चतरा। सीसीएल (CCL) में कैट-1 में कार्यरत कामगारों को क्लर्क ग्रेड-III बनने का मौका है। इसके लिए आवेदन मांगे गए हैं। चयन परीक्षा 26 अक्‍टूबर को होनी है।

फिलहाल यह अवसर आम्रपाली-चंद्रगुप्त क्षेत्र में कार्यरत कैट-1 कर्मचारी के लिए है। उनसे आवेदन मांगे गए हैं। जारी नोटिस में कहा गया है कि अहर्ता पूरी करने और क्लर्क ग्रेड-III में चयन चाहने वाले महाप्रबंधक कार्यालय के कार्मिक विभाग में आवेदन जमा करें।

इस पद के लिए शैक्षणिक योग्‍यता किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं पास या इसके समकक्ष है। स्थायी कर्मचारी के साथ कंपनी में 3 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

इस पद पर चयन के लिए लिखित परीक्षा में पास होना अनिवार्य है। इसमें कार्य अनुभव और वार्षिक गोपनीय रिपोर्ट भी देखे जाएंगे। आवेदन 25 अक्‍टूबर, 2023 तक शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र एवं जाति प्रमाण पत्र के साथ जमा करना है।

चयन परीक्षा 26 अक्‍टूबर, 2023 को दोपहर 12 बजे से होगी। जारी नोटिस में कहा गया है कि अंतिम निर्धारित तिथि के बाद प्राप्त आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।