ट्रेन में चोरी करने आया था चोर, उलटा पड़ गया दांव, देखें वीडियो

वायरल देश बिहार
Spread the love

बिहार। ट्रेन में चोरी असामान्‍य नहीं है। सफर के दौरान चोरी की खबर लगातार आती रहती है। यात्रि‍यों की थोड़ी से लापरवाही बरतने पर उसके सामान की चोरी हो जाती है।

कई बार चोर चलती ट्रेन में भी चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। इसी तरह चलती ट्रेन में सामान चोरी कर भाग रहे एक चोर का दांव उलटा पड़ गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह घटना बिहार के कटिहार में घटी। एक चोर कुछ दिन पहले कटिहार से समस्तीपुर जाने वाली ट्रेन नंबर 05263 में चोरी करके भाग रहा था। इस दौरान उसे यात्रियों ने देख लिया। बचने के लिए चोर खिड़की पर लटक गया।

खिड़की पर लटकते ही ट्रेन चल पड़ी। इसके बाद वह यात्रियों से हाथ नहीं छोड़ने की गुहार लगाने लगा। लटके-लटके उसे कई किलोमीटर की यात्रा करनी पड़ी। अगला स्‍टेशन आने के बाद यात्रियों ने उसे उतारकर पकड़ा।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।