टाटा स्टील इंटर डिवीजनल हॉकी टूर्नामेंट की विजेता ओएमक्यू नोआमुंडी की टीम

खेल झारखंड
Spread the love

जमशेदपुर। टाटा स्टील के खेल विभाग ने 5 से 7 सितंबर तक नवल टाटा हॉकी अकादमी, आईएसडब्ल्यूपीएल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंटर डिवीजनल हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन किया। पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में वेस्‍ट बोकारो के हेड एडमिनिस्ट्रेशन रोहित प्रसाद उपस्थित थे।

टूर्नामेंट में टाटा स्टील की 8 आईडी यूनिट्स ने उत्साह पूर्वक भाग लिया। इस वर्ष की प्रतियोगिता में 130 से अधिक प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

ओएमक्यू नोआमुंडी की टीम विजेता बनी। वेस्ट बोकारो की टीम उपविजेता रही। लॉन्ग प्रोडक्ट ने इस टूर्नामेंट में द्वितीय उपविजेता का स्थान हासिल किया।

निष्पक्ष खेल और नियमों का पालन सुनिश्चित करने के लिए टूर्नामेंट को मंजीत सिंह, गुरुमीत सिंह और टाटा नवल हॉकी अकादमी टीम सहित प्रसिद्ध तकनीकी अधिकारियों की विशेषज्ञता से लाभ हुआ, जिन्होंने अपनी भूमिका सराहनीय ढंग से निभाई।

खेल को बढ़ावा देने और अपने कार्यबल के बीच सौहार्द की भावना को बढ़ावा देने के लिए टाटा स्टील की प्रतिबद्धता पूरे टूर्नामेंट में स्पष्ट रूप से दिखी। इस आयोजन ने कर्मचारियों को अपने हॉकी कौशल का प्रदर्शन करने और स्वस्थ प्रतिस्पर्धी भावना को बढ़ावा देने के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान किया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।