जम्मू-कश्मीरः सेना से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, एक जवान जख्मी

अन्य राज्य देश
Spread the love

जम्मू-कश्मीर। अभी-अभी खबर आ रही है, जम्मू-कश्मीर के रियासी (Reasi) जिले के चसाना के पास सोमवार सर्च ऑपरेशन के दौरान भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। अब तक एक आतंकी मारा गया है। साथ ही एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है।


एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि सोमवार को दो आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में पुलिस को इनपुट मिली थी। जिसके आधार पर ये मुठभेड़ शुरू हुई। चसाना के तुली इलाके में गली सोहाब में मुठभेड़ चल रही है। पुलिस और सेना ऑपरेशन चला रही है। एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए भेज दिया है।


बता दें कि इससे पहले बीते जुलाई के महीने में भी सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया था कि पुंछ के सिंधरा इलाके में पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया। संयुक्त अभियान सुरनकोट बेल्ट के सिंधारा शीर्ष क्षेत्र में शुरू किया गया, जिसके बाद गोलीबारी हुई थी।


भारतीय सेना के अधिकारियों ने कहा था कि सेना के विशेष बल, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान अन्य बलों के साथ ऑपरेशन का हिस्सा थे। ऑपरेशन में मारे गए आतंकवादी संभवतः विदेशी आतंकवादी हैं।


इसके अलावा अगस्त के महीने में भी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास दो पाकिस्तानी आतंकवादियों को मारकर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया था। अधिकारियों ने बताया था कि बालाकोट सेक्टर में मुठभेड़ स्थल से एक एके-47 राइफल, दो मैगजीन, 30 राउंड, दो हथगोले और पाकिस्तानी मूल की कुछ दवाएं बरामद की गई थीं।


खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्यूीज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्यूढज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्टाुग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।