आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को CID ने किया गिरफ्तार

अन्य राज्य देश
Spread the love

आंध्र प्रदेश। राज्य के आपराधिक जांच विभाग (CID) ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार कर लिया है। उन्‍हें अहले सुबह भ्रष्‍टाचार के मामले में गिरफ्तार किया गया है। नायडू ने उनका नाम बिना भूमिका के एफआईआर में जोड़ देने का आरोप लगाया।

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू गिरफ्तार को राज्य के आपराधिक जांच विभाग (CID) ने भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके बेटे नारा लोकेश को भी पूर्वी गोदावरी जिले से हिरासत में लिया है।

इस मामले में पूर्व मुख्‍यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि मैंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है। सीआईडी ने बिना किसी उचित जानकारी के मुझे गिरफ्तार कर लिया। मैंने उनसे सबूत दिखाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने सबूत दिखाने से इनकार कर दिया। मेरी भूमिका के बिना मेरा नाम एफआईआर में जोड़ दिया।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।