सिंदरी महाविद्यालय में विद्यार्थियों को दी गई विदाई, प्राध्यापकों ने बढ़ाया हौसला

झारखंड
Spread the love

धनबाद। झारखंड के धनबाद जिले के सिंदरी महाविद्यालय में बीए के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को विदाई दी गई। प्राध्‍यापकों ने विद्यार्थियों का हौसला बढ़ाया। भविष्‍य में आने वाली चुनौतियों को अवसर में लेकन आगे बढ़ने की सलाह दी।

कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ केके पाठक ने छात्र-छात्राओं को विश्वास, साहस, धैर्य और कठिन परिश्रम से भविष्य में आगे बढ़ने की सलाह दी। उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। महाविद्यालय के प्राध्यापकों ने कहा कि विद्यार्थी सदैव महाविद्यालय के अभिन्न अंग बनकर रहेंगे।

इस अवसर पर महाविद्यालय के इतिहास विभाग के अध्यक्ष डॉ सुरेंद्र यादव, भौतिकी विभाग के विभाग के अध्यक्ष डॉ अनिल आशुतोष, बंगला विभाग की अध्यक्षा डॉ शर्मिष्ठा अधिकारी, हिंदी विभाग की डॉ नीतू गौरव, डॉ अनुराधा ने भी छात्र-छात्राओं को संबोधित किया।

शिक्षकों ने कहा कि सभी छात्र-छात्राएं आने वाली हर चुनौती को एक अवसर के रूप में लेते हुए धैर्य के साथ आगे बढ़ें। सफलता का कोई शार्टकट नहीं होता है। कठिन मेहनत करते हुए लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए तत्पर रहें।

कार्यक्रम को सफल बनाने में फातिमा खान, धीरज कुमार दुबे, कैफ खान, विकाश, रानी, श्‍वेता, प्रिया, सबीना, आशिया, प्रिया, तनु, राजनीतिक विभाग के उमर, सौरव, आतिफ आदि छात्र-छात्राओं का उल्लेखनीय योगदान रहा।

इस अवसर पर महाविद्यालय के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों ने प्राचार्य और प्राध्यापकों को पुष्पगुच्छ भेंट किया। विदाई और आशीर्वाद समारोह में महाविद्यालय के प्राचार्य सहित सभी अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।