Bihar कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह के बिगड़े बोलः गणेशजी को दूध पिलानेवालों को बताया पांखडी और कहा…

बिहार देश
Spread the love

आरा। ये कहें कि कांग्रेस का विवादों से नाता पुराना है, तो गलत नहीं होगा। डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन के सनातन वाले बयान के बाद अब बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने क्या कहा है, पढ़ें…

अखिलेश सिंह ने कहा कि हमारी लड़ाई देश में गणेशजी को दूध पिलाने वालों से है। ये लोग मंदिरों में दूध पिलाते हैं। उन्होंने गणेशजी को दूध पिलानेवालों को पाखंडी बताया और कहा कि ऐसे लोगों ने ही जनता को बांट दिया है।

अखिलेश प्रसाद ने परिवर्तन रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्होंने कि इस देश में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ असली लड़ाई है। नफरत और घृणा के खिलाफ भी लड़ाई है।

अखिलेश प्रसाद ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी फिर सत्ता में आए, तो देश में लोकतंत्र नहीं रहेगा और चुनाव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की गोलबंदी नहीं हुई, तो देश फिर गुलाम हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि मोदी देश को रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमिर पुतिन की राह पर ले जाना चाहते हैं। अखिलेश प्रसाद सिंह के गणेशजी और पाखंडी वाले इस बयान से कांग्रेस फिर घिर सकती है। बता दें कि, इससे पहले डीएमके के नेता उदयनिधि स्टालिन के सनातन वाले बयान पर पहले से घिरी है।