प्रियंका गांधी वाड्रा और कमलनाथ के खिलाफ इंदौर में भी FIR, ये रहा पूरा मामला

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। भोपाल के बाद अब इंदौर में प्रियंका गांधी, कमलनाथ और अरुण यादव के खिलाफ केस किया गया है। शिवराज सरकार के खिलाफ एक वायरल पत्र को पोस्ट करने के मामले में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ धारा 420 और 469 में FIR दर्ज हुई है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर एक प्रकाशित खबर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मध्य प्रदेश में ठेकेदारों के संघ ने हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि प्रदेश में 50 फीसदी कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है।’

साथ ही कर्नाटक चुनाव का उदाहरण देते हुए प्रियंका गांधी ने आगे लिखा, ‘कर्नाटक में भ्रष्ट बीजेपी सरकार 40 फीसदी कमीशन की वसूली करती थी। मध्य प्रदेश में बीजेपी भ्रष्टाचार का अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर आगे निकल गई है।’  इतना ही नहीं, प्रियंका गांधी ने दावा किया था, ‘कर्नाटक की जनता ने 40 फीसदी कमीशन वाली सरकार को बाहर किया, अब मध्य प्रदेश की जनता 50 फीसदी कमीशन वाली बीजेपी सरकार को सत्ता से हटाएगी।

‘इसके बाद कमलनाथ ने प्रियंका गांधी का पोस्ट रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘आदरणीय प्रियंका जी आपने मध्य प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार के दानव को पूरी दुनिया के सामने उजागर कर स्पष्ट कर दिया है कि मध्य प्रदेश की जनता किस तरह सत्ताधारी पार्टी की कमीशन और लूट का शिकार बन रही है।

मध्यप्रदेश में गर्भवती महिलाओं के पोषण आहार से लेकर भगवान महाकाल के परिसर के निर्माण तक में 50% से अधिक कमीशन का घोटाला किया जा रहा है। मध्य प्रदेश में घोषणावीर नटवरलाल की सरकार है जो “पैसा दो, काम लो” के सिद्धांत पर चल रही है।’

बीजेपी ने कांग्रेस के इस पोस्ट को सरासर झूठ बताते हुए विपक्षी पार्टी पर हमला किया। बीजेपी नेता ने कहा कि पार्टी के किए गए कार्य से परेशान होकर कांग्रेस प्रदेश और देश में इस तरह के झूठ फैलाने का काम कर रही है।

इनके ऐसी हरकतों के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी वाड्रा और कमलनाथ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिससे भविष्य में ये लोग इस तरह का भ्रम और झूठ न फैला सकें।