अरमान मलिक ने बचपन के दोस्त की पहली फिल्म ‘दोनो’ के लिए दी आवाज

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। गायक अरमान मलिक के बचपन के दोस्‍त्‍ राजवीर देओल और पलोमा की पहली फिल्म ‘दोनो’ आ रहे है। इसके लव सॉन्ग के लिए अरमान ने अपनी रोमांटिक आवाज दी।

प्रिंस ऑफ पॉप के नाम से मशहूर अरमान मलिक को दुनिया भर में सक्सेसफुल म्यूजिक आर्टिस्ट्स में से एक माना जाता है। एक बार फिर वह अपने नए लव सॉन्ग के साथ दिल जीतने के लिए तैयार हैं। टैलेंटेड सिंगर ने आनेवाली रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘दोनों’ के लिए टाइटल ट्रैक गाया है, जिसमें राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों मुख्य भूमिका में हैं।

‘दोनों’ टाइटल वाले इस रोमांटिक ट्रैक में मंत्रमुग्ध कर देने वाले सभी तत्व मौजूद हैं। यह ट्रैक पहले प्यार की भावना और अपने प्यार का इज़हार करने की भावना को बयान करता हैं, जिसे अरमान की भावपूर्ण आवाज़ के माध्यम से खूबसूरती से इज़हार किया गया है।

गाने के बारे में बात करते हुए अरमान मलिक ने कहा, ‘दोनों’ टाइटल ट्रैक एक बेस्ट बॉलीवुड रोमांटिक गाने को जाहिर करता है। गाने पर शंकर-एहसान-लॉय के साथ कोलैबोरेट करना बेहद खास और सौभाग्यशाली अनुभव रहा है। SEL और निर्देशक अवनीश बड़जात्या दोनों पहले टाइटल ट्रैक के लिए एक युवा आवाज को कास्ट करना चाहते थे। मेरे बचपन के दोस्त, राजवीर और पलोमा के लिए इस गाने को आवाज देना मेरे लिए और भी खास बनाता है। उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करते देखना एक निजी जीत जैसा लगता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस गाने का आनंद लेंगे और इसे उतना ही प्यार देंगे जितना उन्होंने मुझे और मेरे म्यूजिक को दिया है।’

इरशाद कामिल द्वारा लिखित और शंकर-एहसान-लॉय द्वारा संगीतबद्ध, ‘दोनो’ टाइटल ट्रैक ज़ी म्यूजिक कंपनी लेबल पर उपलब्ध है। टाइटल ट्रैक को सलमान खान और भाग्यश्री द्वारा ऑनलाइन लॉन्च किया गया था।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।