सामूहिक हत्याकांडः एक ही परिवार के 4 लोगों की गला काटकर हत्या, शव को घसीटकर जला दिया

अन्य राज्य अपराध देश
Spread the love

राजस्थान। दिल दहला देने वाली खबर राजस्थान के जोधपुर से आई है, जहां छह माह की एक बच्ची समेत एक ही परिवार के 4 लोगों को मारकर जला दिया गया है। जानकारी के मुताबिक वारदात को रात के वक़्त अंजाम दिया गया, जब परिवार सो रहा था।

मामला जोधपुर के ओसियां उपखंड गंगाणियों की ढाणी का है। एसपी ग्रामीण धर्मेंद्र सिंह यादव मौके पर पहुंचे हैं और जांच जारी है। यह मामला जोधपुर जिले के ओसियां का है। मंगलवार की रात एक ही परिवार के चार लोगों की गला काट कर हत्या की गई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक चारों शव जली अवस्था में एक झोपड़ी में मिलने के बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचित किया था।

मामले की जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतकों में एक पुरुष, दो महिलाओं के साथ एक मासूम बच्ची है। हत्या की खबर के बाद सुबह घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई।

पुलिस के मुताबिक, मृतकों में परिवार के मुखिया पूनाराम बैरड़ (55), उनकी पत्नी भंवरीदेवी (50), पुत्रवधु धापू (24) और छह महीने की बच्ची शामिल है। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण धर्मेन्द्र सिंह यादव सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। एफएसएल, डॉग स्क्वायड के साथ डीएसटी भी जांच में जुटी है।