Bihar: मौलवी कर रहा था छात्रा के साथ गंदा काम, कैमरे में सरेआम कैद हुई हरकत, फिर…

बिहार अपराध देश
Spread the love

सीवान। इंसान के रूप में भेड़िया।  जी हां! बिहार के सीवान जिले में एक मौलवी की छात्रा के साथ अश्लील हरकत कैमरे में कैद हुई है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कथित मौलवी कैसे सरेआम लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकत कर रहा है। वीडियो सीवान जिले के आंदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है। लड़की नाबालिग बताई जा रही है और मौलवी उसके साथ जबर्दस्ती करता हुआ दिख रहा है। सीवान के कथित वायरल वीडियो में मौलवी अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा। वह एक स्कूल ड्रेस पहनी लड़की से बात करते हुए उसके साथ गलत तरीके से छेड़छाड़ करते हुए अश्लील तरीके से गले लगाता और किस करता दिख रहा। लड़की भी उसका साथ देती दिख रही है।

हालांकि, कुछ ही देर में लड़की उससे अलग हो जाती है और फिर वहां से तेजी से उठकर चली जाती है। स्कूली लड़की संभवतः नाबालिग है, जिसके साथ मौलवी अश्लील हरकतें करता दिख रहा। मौलवी का वीडियो सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मौलवी की पहचान आंदर बाजार के सलाउद्दीन अंसारी के रूप में हुई है। लोगों ने आरोप लगाया है कि मौलवी लड़कियों को बहला फुसलाकर और जादू तंत्रमंत्र से वश में करके शोषण कर रहा है।

वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए आंदर थाना प्रभारी कुमार वैभव ने कहा कि कुछ वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।