एआईएमआईएम का कार्यकर्ता सम्मेलन, महागठबंधन सरकार पर हमला

राजनीति देश बिहार
Spread the love

राजेश कुमार मिश्रा

गया। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इतेहल्दुल मुस्लिम (एआईएमआईएम) का कार्यकर्ता सम्मेलन सह सदस्यता अभियान का आयोजन शहर के चेरकी बाजार स्थित एक निजी होटल में हुआ। इस मौके पर बिहार के प्रदेश अध्यक्ष सह अमौर विधायक अख्तररुल ईमान मुख्‍य अतिथि थे।

मुख्‍य अतिथि ने कहा कि चाहे केंद्र कि सरकार हो या राज्य की, सभी ने जनता को ठगने का काम किया है। एक दूसरे को लड़ाने के अलग-अलग बयान देने का काम करती है। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए जमकर हमला बोला। भाजपा की बी टीम जदयू को बताया।

इस मौके पर बिहार के युवा प्रदेश अध्यक्ष आदिल हसन ने महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि‍ राज्‍य सरकार बिहार के लोगों के ठगने का काम की है। छात्रों का भविष्य बर्बाद करने पर तुली है।

प्रदेश संयुक्त सचिव मो आफताब खान, समाजसेवी जीशान प्रिंस ने बताया कि एआईएमआईएम एक ऐसा पार्टी है, जो गरीबों की आवाज बनकर उतरी है। गरीब व लाचार लोगों की मसीहा है। आज जिस तरह मुस्लिम समुदायों के साथ व्यवहार किया जा रहा है, सरकार को इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा।

बिहार की जनता ने इस बार मन बना लिया है कि महागठबंधन दलों को सरकार बनने से रोकेगी। जनता इस बार राजद और जदयू को कबाड़ में फेंकने का काम करेगी।