जेसीआई रांची नियो की पहल से तकनीकी युग से रूबरू होंगे स्‍कूली बच्‍चे

सरोकार झारखंड
Spread the love

  • जीएमएस स्कूल में बने कंप्‍यूटर कक्ष का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने किया उद्घाटन

रांची। जेसीआई रांची नियो ने बरियातू स्थित जीएमएस स्कूल के बच्चों को कंप्यूटर लैब की सुविधा मुहैया कराया। इसका उद्देश्‍य स्कूल में पढ़ रहे बच्चों को आज के तकनीकी युग से रूबरू कराना है। जेसीआई इंडिया के अध्यक्ष एनके कार्थिकेयन ने कंप्यूटर कक्ष का उद्घाटन 2 जून को किया। इस अवसर पर जेसीआई की तरफ से अभिनव चौरसिया, जगन्नाथ दास, प्रकाश अग्रवाल, रवि शंकर उपस्थित थे।

कंप्यूटर कक्ष के उद्घाटन के बाद जेसीआई इंडिया से आए अतिथियों को स्कूल में पिछले वर्ष अध्यक्ष साकेत सराफ के कार्यकाल में कराए गए कार्यों की जानकारी दी गई। उसे सुचारू रूप से चलाने का वादा किया गया। जेसीआई रांची नियो द्वारा बच्चों को उनके निजी जीवन में आने वाले वस्तु उन्हें भेंट किए गए।

जेसीआई इंडिया ने कहा कि उन्‍होंने अपने कार्यकाल में दूसरा कंप्यूटर कक्ष का उद्घाटन किया। कार्यक्रम के आगे स्कूल में मौजूद बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के संयोजक कुशल सर्राफ थे।

इस मौके पर संस्था की ओर से अंकित राजगढ़िया, साकेत सराफ, पुनीत तुलसियान, गोपेश गोयनका, अनूप बंका, रमन बगड़िया, सर्वेश जैन, तिरु जालान, प्रकाश रुंगटा आदि सदस्य मौजूद थे। अंकित राजगढ़िया ने धन्यवाद किया।