jharkhand

JPSC के उप सचिव सहित राज्‍य प्रशासनिक सेवा के कई अफसर बदले, देखें सूची

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड सरकार ने जेपीएससी (JPSC) के उप सचिव सहित राज्‍य प्रशासनिक सेवा के कई अफसरों का तबादला कर दिया है। इसका आदेश कार्मिक विभाग के संयुक्‍त सचिव ओम प्रकाश साह ने 11 मई को जारी कर दिया।

इनका हुआ तबादला

गृह विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर पदस्थापित सरिता दास को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक कृषि पशुपालन एवं सहकारिता विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है।

पदस्थापन की प्रतीक्षा में रहे अवध नारायण प्रसाद को अगले आदेश तक ग्रामीण विकास विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है।

उद्योग विभाग के संयुक्त सचिव (अतिरिक्त प्रभार-मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी माटी कला बोर्ड) के पद पर पदस्थापित रोबिन टोप्पो को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक गृह विभाग का संयुक्त सचिव बनाया गया है।

राज्य निर्वाचन आयोग में सचिव के पद पर पदस्थापित राधेश्याम प्रसाद को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक गृह विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है।

जेपीएससी में उप सचिव के पद पर पदस्थापित श्रीमती मनीषा जोसेफ तिग्गा को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक गृह विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है।

पंचायत राज निदेशालय (पंचायती राज विभाग) में उप निदेशक के पद पर पदस्थापित संदीप दूबे को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक गृह विभाग में उप सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है।

लोहरदगा के कार्यपालक दंडाधिकारी के पद पर पदस्थापित अमित बेरारा को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक राज्य निर्वाचन आयोग में सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है।

प्रखंड विकास पदाधिकारी, बरडीहा (गढ़वा) के पद पर पदस्थापित श्रीमती दीपमाला की सेवा ग्रामीण विकास विभाग से वापस लेते हुए इन्हें अगले आदेश तक क्षेत्रीय उप निदेशक, संथाल परगना क्षेत्र, झारखण्ड औद्योगिक क्षेत्र विकास प्राधिकार (जियाडा) के पद पर पदस्थापित किया गया है।