प्रेमी ने युवती को घूमने बुलाया चित्रकूट, फिर दोस्तों के साथ मिलकर पार कर दी हैवानियत की हदें

मध्य प्रदेश अपराध देश
Spread the love

मध्य प्रदेश। शर्मनाक खबर मध्यप्रदेश से आयी है। यहां धार्मिक नगरी चित्रकूट में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप हुआ। घटना भरत घाट के पास मंदाकिनी नदी में 5 मई की देर घटी।

यहां बरौंधा थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग किशोरी के साथ नाव में सामूहिक दुष्कर्म हुआ। दुष्कर्म के आरोपी भरत घाट के नाविक ही हैं। गैंगरेप की सूचना मिलते ही नयागांव पुलिस हरकत में आई और सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियो में नाबालिग लड़की का दोस्त भी शामिल है। उसी के साथ पीड़िता यहां घूमने आई थी। उसके दोस्त ने भी उसका रेप किया और फिर दूसरों के हवाले कर दिया। पुलिस मामले में और छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, 5-6 मई की सुबह 4 बजे एक युवती बदहवास हालत में चित्रकूट थाने पहुंची। उसकी हालत देखकर पुलिसवालों के भी होश उड़ गए। पुलिस ने युवती को आपबीती सुनाई। पुलिस ने उसकी शिकायत पर फौरन एक्शन लिया।

पुलिस ने मौके का मुआयना किया और पूरे शहर में घेराबंदी की। कई जगह तलाश करने के बाद आखिरकार पुलिस ने उन्हें 3 घंटे में दबोच लिया। उस वक्त आरोपी शहर से भागने की फिराक में थे। पुलिस ने बताया कि इस गैंगरेप में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता लड़की मध्य प्रदेश के बरौंधा क्षेत्र की रहने वाली है। वहीं, उसका प्रेमी उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का रहने वाला है। उसका नाम मनोज यादव है। नाबालिग किशोरी और मनोज अक्सर फोन पर बातें करते थे। 5 मई को मनोज ने किशोरी को चित्रकूट घूमने बुलाया। घुमाते-घुमाते वह रात करीब एक बजे वह उसे भरत घाट पर ले गया। यहां वे दोनों अकेले थे। इतने में मनोज के 5 और दोस्त अचानक घाट पर पहुंच गए।

पुलिस के मुताबिक, ये सभी लड़कों को नाव में अगवा कर ले गए। वे उसे लेकर मंदाकिनी नदी की मझधार में पहुंचे। यहां सभी ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद वे उसे भरत घाट पर वापस लाकर भाग गए। पीड़ित युवती किसी तरह बदहवास हालत में सुबह चार बजे चित्रकूट थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पांच आरोपियों को उत्तर प्रदेश के सीतापुर से और एक को चित्रकूट से गिरफ्तार किया।