लिंडा याकारिनो बनीं ट्विटर की नई CEO, एलन मस्क ने किया ट्वीट  

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। लिंडा याकारिनो ट्विटर की नई सीईओ बनीं। एलन मस्क ने बृहस्पतिवार को कहा कि उन्हें ट्विटर के लिए एक नया सीईओ मिल गया है। ट्विटर की नई मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) एनबीसीयूनिवर्सल की लिंडा याकारिनो होंगी। लिंडा को विज्ञापन उद्योग की अच्छी जानकारी है। 

मस्क ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “मैं ट्विटर की नई सीईओ के तौर पर लिंडा याकारिनो का स्वागत करते हुए उत्साहित हूं।” उन्होंने कहा कि याकारिनो “मुख्य रूप से व्यावसायिक संचालन पर ध्यान केंद्रित करेंगी, जबकि मैं उत्पाद डिजाइन और नई तकनीक पर ध्यान केंद्रित करूंगा।” 

टेस्ला प्रमुख ने एक ट्वीट में कहा कि उनकी भूमिका ट्विटर के कार्यकारी चेयरमैन और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी के रूप में बनी रहेगी। मस्क लगभग छह महीने से कह रहे थे कि वह ट्विटर के लिए एक नया सीईओ तलाश रहे हैं। 

बता दें कि लिंडा याकारिनो फिलहाल NBC Universal के ग्लोबल ऐडवरटाइजिंग और पार्टनरशिप की चेयरमैन हैं। मीडिया इंडस्ट्री में याकारिनो एक नामी चेहरा हैं। वह पिछले 20 साल से एनबीसी यूनिवर्सल के साथ जुड़ी हुई हैं और कई लीडरशिप रोल्स निभा चुकी हैं।

फिलहाल वो एनबीसी यूनिवर्सल की ग्लोबल ऐडवरटाइजिंग और पार्टनरशिप बिजनेसेस की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। इससे पहले लिंडा ने दूसरे कई बड़े पदों पर भी काम किया है।