गर्मी से राहत चाहिए, तो लायंस क्लब ऑफ रांची ईस्ट आपको यहां मुफ्त में पिलाएगा सत्तू का शरबत, देखें वीडियो

झारखंड
Spread the love
  • फिरायालाल स्थित लायंस क्लब के प्याऊ पर अगले 1 माह तक चलने वाले कार्यक्रम का पूर्व जिलापाल राजेश गुप्ता ‘पवन’ ने किया उद्घाटन

रांची। क्या आप गर्मी से परेशान हैं? अगर आपका जवाब हां है, तो आप सीधे फिरायालाल स्थित लायंस क्लब ऑफ रांची ईस्ट के प्याऊ पहुंच जाईए। वहां 1 मई से सत्तू शरबत का निःशुल्क वितरण शुरू है।

एक माह तक चलने वाले इस कार्यक्रम के प्रायोजक लायन संगीता गुप्ता और लायन लक्ष्मी नारायण गुप्ता हैं। मजदूर दिवस के रोज इस कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व जिलापाल रोरिंग लायन राजेश गुप्ता ‘पवन’ ने किया।

इस अवसर पर क्लब के रतन लाल अग्रवाल ने कहा कि गर्मियों में डाइट में सत्तू का शरबत जरूर शामिल करना चाहिए। ये एक तो आपको ठंडक का एहसास देगा। इसके साथ ही इस मौसम में होने वाली कई बीमारियों से भी बचाने का काम करेगा।  

गर्मियों में शरीर को ठंडक का एहसास देने का काम भी सत्तू का शरबत करता है। सत्तू की तासीर ठंडी होती है। इसी वजह से गर्मियों में इसका सेवन करने से लू और डिहाइड्रेशन की समस्या नहीं होने पाती। मौके पर सुनील माथुर, पूर्व अध्यक्ष अरुण केजरीवाल, राम बालक वर्मा, राम किशन, किशन गोपालका आदि लायन मौजूद थे।