BIHAR: मिड डे मील में मिला मरा हुआ सांप, 150 से अधिक बच्चों ने खाया खाना, फिर…

बिहार देश
Spread the love

अररिया। हैरान कर देने वाली खबर बिहार के अररिया जिले से आयी है, जहां जोगबनी नगर परिषद के अमौना माध्यमिक विद्यालय में मिड डे मील के खाने में सांप मरा हुआ मिला है.

बड़ी बात ये है कि जब तक लोग मरे हुए सांप को देखते तब तक 150 से ज्यादा बच्चों ने खाना खा लिया था. खाने में सांप मिलने की सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में कई बच्चों को अनुमंडल अस्पताल फारबिसगंज में भर्ती कराया गया है.

इधर बच्चों के खाने में मरा सांप मिलने की सूचना के बाद बड़ी संख्या में अभिभावक और बच्चों के परिजन स्कूल में पहुंच गए. इसके बाद स्कूल के शिक्षकों के साथ बहस शुरू हो गयी.

शिक्षकों ने हालत बेकाबू होता देखकर अंदर से ग्रिल बंद कर लिया. इसके बाद आक्रोशित लोग ग्रिल तोड़ने की कोशिश करने लगे. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. इसके बाद, सूचना पर फारबिसगंज एसडीओ सुरेंद्र कुमार अलबेला और डीएसपी खुशरू सिराज विद्यालय पहुंचे और उन्होंने भीड़ को स्कूल कैंपस के बाहर किया.

इसके बाद परिजनों ने नारेबाजी शुरू कर दी. हालांकि, अभी अस्पताल में भर्ती बच्चों की स्थिति स्थिर बतायी जा रही है. एसडीओ खुद बच्चों की निगरानी कर रहे हैं.