नए सिंगल ‘वही तो खुदा है’ के लिए साथ आए अरमान मलिक और मिथुन

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। प्रिन्स ऑफ पॉप अरमान मलिक और संगीतकार मिथुन अपने नए गाने ‘वही तो खुदा है’ के लिए साथ आ गए हैं। यह आज रिलीज किया गया। अरमान मलिक अपनी भावपूर्ण आवाज और सुपरहिट पॉप नंबरों के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले फिल्म खुदा हाफिज के लिए ‘मेरा इंतजार करना’ पर संगीतकार के साथ सहयोग किया था।

संगीत वीडियो ‘वही तो खुदा है’ में अरमान और मिथुन हैं, जो अलग-अलग बैकग्राउंड के लोगों से घिरे हुए हैं। यह एकता और दया के संदेश को उजागर करता है। गाने के बोल श्रोताओं को एक दूसरे की मदद करने और हर व्यक्ति में भगवान को देखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

अरमान मलिक ने सिंगल की रिलीज को लेकर अपना उत्साह इंस्टाग्राम पर व्यक्त किया।  उन्होंने म्यूजिक वीडियो की एक रील पोस्ट की और लिखा, ‘लंबा इंतजार खत्म हो गया है! मेरा पहला गैर-फिल्मी सहयोग @मिथुन 11 सर ‘वही तो खुदा है’ के साथ है! मुझे बहुत खुशी है कि हम एक साथ आ सकते हैं और एक संदेश फैला सकते हैं।” यह वास्तव में हमारे साथ एक आत्मा स्तर पर प्रतिध्वनित होता है।

कोलैबरेशन पर बात करते हुए अरमान मलिक ने कहा, ‘मिथुन सर के साथ ‘वही तो खुदा है’ में सहयोग करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। यह सिर्फ एक गाना नहीं है, यह एक सुंदर संदेश है जिसे हम दुनिया के साथ साझा करना चाहते थे। हमारा मानना है कि प्रत्येक व्यक्ति के भीतर एक दिव्य चिंगारी है। दया और सहानुभूति दिखाकर हम उस चिंगारी को और भी तेज चमकने में मदद कर सकते हैं। मुझे आशा है कि यह गीत दर्शकों के दिलों को छू लेगा। उन्हें सकारात्मकता और प्रेम फैलाने के लिए प्रेरित करेगा।