अजय कपूर को एचआर एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने टॉप विजनरी सीईओ के तौर पर दी मान्यता

बिज़नेस देश
Spread the love

मुंबई। अजय कपूर को टॉप विजनरी सीईओ के रूप में मान्यता दी गई है। यह मान्यता एचआर एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एचआरएआई) द्वारा प्रदान की गई है। अजय कपूर अडानी सीमेंट, एसीसी और अंबुजा सीमेंट्स के सीईओ हैं।

एचआरएआई ने 2023 की 23 पहल के हिस्से के रूप में विजनरी सीईओ की सूची की घोषणा की है। इस सूची में ऐसे सीईओ शामिल किए गए हैं, जिन्होंने अपने संबंधित संगठनों में असाधारण नेतृत्व, रणनीतिक  दृष्टि और व्यापार कौशल का प्रदर्शन किया है।

सूची में अजय कपूर सहित 23 उल्लेखनीय सीईओ शामिल हैं, जिन्हें उनके संगठन और सीमेंट क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए मान्यता प्रदान की गई है। उनका नेतृत्व सीमेंट व्यवसाय के लिए विकास और नवीनता लाने में सहायक रहा है।

अजय कपूर ने कहा, ‘एचआर एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा टॉप विजनरी सीईओ के बीच मान्यता मिलने पर मैं वास्तव में विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह सम्मान अडानी सीमेंट की पूरी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि असाधारण नेतृत्व वही है, जो लोगों को प्रेरित करने और उन्हें सशक्त बनाने की दिशा में प्रयास करता है।’

कपूर ने आगे कहा कि एचआर एसोसिएशन ऑफ इंडिया की ओर से मिली यह मान्यता मुझे स्पष्ट दृष्टि और हमारे लक्ष्यों के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के साथ हमारी टीम का नेतृत्व जारी रखने के लिए प्रेरित करती है। मैं यह पुरस्कार अपनी टीम को समर्पित करता हूं जिन्होंने हमारी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

एचआर एसोसिएशन ऑफ इंडिया से मान्यता कपूर के उद्योग में उत्कृष्ट योगदान को ही प्रमाणित करती है। उन्होंने न केवल असाधारण नेतृत्व का प्रदर्शन किया है, बल्कि अपने क्षेत्र में दूसरों को भी प्रेरित किया है। उनकी दृष्टि, समर्पण और उत्कृष्टता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता ने उन्हें उद्योग में अनेक लोगों के लिए एक आदर्श बना दिया है।