पंजाबी गायक परमीश वर्मा के गीतों पर झूमे वर्ल्ड कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट के विद्यार्थी

अन्य राज्य देश
Spread the love

गुरुग्राम (हरियाणा)। गुरुग्राम के फरुखनगर स्थित वर्ल्ड कॉलेज ऑफ़ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट में जेनिथ-2023 सेलिब्रिटी नाईट का आयोजन किया गया। इसमें पंजाबी गायक परमीश शर्मा ने शिरकत की। उनकी गीतों पर कॉलेज के विद्यार्थी जमकर झूमे।  

वर्ल्ड कॉलेज के रजिस्ट्रार युद्धवीर सिंह ने बताया कि सेलिब्रिटी नाईट कार्यक्रम में पहुंचे जाने माने गायक परमीश वर्मा के मंच पर पहुंचते ही पंडाल में उपस्थित कॉलेज के छात्रों और कॉलेज स्टाफ ने उनका जोरदार स्वागत किया। करीब डेढ़ घंटे की प्रस्तुति के दौरान गायक के एक से बढ़कर एक प्रस्तुति ने समां बांधा। उनके द्वारा पेश किए गए पंजाबी गानों का छात्रों ने खूब आनंद उठाया। 

उपस्थित विद्यार्थियों ने परमीश वर्मा के पंजाबी गीतों पर जमकर ठुमके लगाए। वर्मा ने अपने गानों का ऐसा जलवा बिखेरा कि सभी मंत्रमुग्ध हो गए।

इस अवसर पर वर्ल्ड कॉलेज के मैनेजिंग ट्रस्टी कुंवर निशांत सिंह ने कहा कि विद्यार्थियों के सर्वांगिक विकास के लिए पढ़ाई के साथ-साथ खेल-कूद और मनोरंजन भी जरूरी है। इसे ध्‍यान में रखकर समय-समय पर इस तरह सेलिब्रिटी नाईट के आयोजन में बॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह, गायक इक्का सिंह, सिंगर बोहेमिया, गायक मोहित चौहान, पंजाबी सुपरस्टार और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल आदि को बुलाया जा चुका है।

वर्ल्ड कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट भारत सरकार के अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद द्वारा अनुमोदित है। कॉलेज वर्ष 2021-22 से बी.टेक के रोबोटिक्स और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, मैकेनिकल और ऑटोमेशन इंजीनियरिंग, कंप्यूटर विज्ञान और डिजाइन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एंड डेटा साइंस, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग आदि और एम.टेक के सिविल कंप्यूटर एडेड स्ट्रक्चरल इंजीनियरिंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और डेटा साइंस आदि कोर्स का संचालन कर रहा है।