प्रेमी ने प्रेमिका को बर्थडे पर गिफ्ट की मौत, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

अन्य राज्य अपराध देश
Spread the love

बेंगलुरु। हैरान कर देने वाली खबर कर्नाटक के बेंगलुरु से सामने आई है। दरअसल, यहां एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका का पहले जन्मदिन मनाया। फिर थोड़ी देर बाद चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर डाली। मामला लागेरे इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी प्रेमी को शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और लड़के के साथ भी अफेयर है। इसी के चलते उसने हत्या की इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान 24 वर्षीय नव्या के रूप में हुई है। वह पुलिस विभाग में क्लर्क थी। उसका कनकपुर निवासी प्रशांत नामक युवक के साथ पिछले 6 सालों से अफेयर था। दोनों रिश्ते में भाई-बहन लगते थे।

उनके अफेयर की भनक परिवार वालों को नहीं थी। इसी बीच प्रशांत को शक हुआ कि नव्या का किसी और लड़के के साथ भी अफेयर है। दोनों की इस बात को लेकर कई बार बहस भी हुई। लेकिन फिर भी प्रशांत के दिमाग से यह शक नहीं गया। जिसके चलते उसने नव्या की हत्या करने का प्लान बना डाला।

प्रशांत ने सोचा कि क्यों न नव्या के बर्थडे के दिन ही उसे मार डाला जाए। इसलिए उसने नव्या को यह कहकर अपने घर बुलाया कि वह उसका जन्मदिन साथ मिलकर सेलिब्रेट करना चाहता है। नव्या मान गई और उसके घर आ गई। वहां प्रशांत ने पूरे कमरे को अच्छे से सजाया हुआ था।

उसने पहले नव्या से बर्थडे केक कटवाया। फिर किचन से चाकू लेकर आया और उसका गला रेतकर हत्या कर डाली। हत्या की वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया। उधर नव्या जब घर नहीं पहुंची, तो उसके घर वालों ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने जांच की, तो उसकी लास्ट लोकेशन प्रशांत के घर की मिली।

पुलिस जब प्रशांत के घर पहुंची, तो वहां उन्हें नव्या की लाश मिली। लाश को तुरंत कब्जे में लेकर विक्टोरिया अस्पताल भिजवा दिया गया। उधर, प्रशांत की तलाश की गई और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने हत्या की बात को कबूल कर लिया है। फिलहाल इस मामले में अगली कार्रवाई जारी है।