पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में गोलीबारी, 4 की मौत, पूरा इलाका सील, लोगों से ये अपील

अन्य राज्य देश
Spread the love

पंजाब। बड़ी खबर पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन से आ रही है। यहां गोलीबारी की खबर है। बुधवार को हुई इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। सेना के दक्षिण पश्चिम कमान ने यह जानकारी दी है।

फिलहाल, इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी अभियान जारी है। जानकार आतंकी घटना की आशंकाओं से इनकार कर रहे हैं। बताया गया है कि यह घटना अल सुबह 4:35 बजे हुई। बठिंडा एसएसपी गुलनीत खुराना ने जानकारी दी है कि फिलहाल कोई आतंकी खतरा नहीं है।

उन्होंने कहा कि पीड़ितों की पहचान अभी की जानी बाकी है। उन्होंने कहा, ‘शुरुआती जानकारी से पता चला है कि कुछ सैनिकों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी।’ सेना ने बताया था कि घटना के तुरंत बाद क्विक रिस्पॉन्स टीम को अलर्ट कर दिया गया था और इलाके को सील कर दिया गया था।

खबर है कि लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर घर में रहने के लिए कहा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज के लिए स्कूलों को भी बंद कर दिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि आपसी गोलीबारी के चलते इतनी बड़ी घटना हुई है। फिलहाल, जांच चल रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, आशंकाएं जताई जा रही हैं कि हमलावर सादे कपड़ों में था और कुछ दिन पहले ही इंसास रायफल गायब हुई थी। घटना के बाद से ही क्षेत्र में तनाव है और स्टेशन को सील कर दिया है। इधर पुलिस सेना की तरफ से मंजूरी नहीं मिलने के चलते स्टेशन के अंदर नहीं जा पाई है।