CBI ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को इस मामले में भेजा समन, 27 और 28 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। CBI जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक से भ्रष्टाचार के मामले में पूछताछ करेगी।इसके लिए मौखिक समन जारी किया है।

सीबीआई ने सत्यपाल मलिक को पूछताछ के लिए 27 और 28 अप्रैल को बुलाया है। हालांकि अभी तक इस मामले में केन्द्रीय एजेंसी की तरफ से पुष्टि नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि वह सवालों के जवाब देने के लिए नई दिल्ली में सीबीआई के कार्यालय जाएंगे।

बता दें कि दो प्रोजेक्ट में गड़बड़ियों को लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसी मामले में सीबीआई ने केस दर्ज किया है। मलिक ने दावा किया था कि उन्हें दो फाइल साइन करने के लिए 300 करोड़ का ऑफर मिला था।

सीबीआई ने पिछले साल अक्टूबर में भी उनसे पूछताछ की थी। अब सीबीआई ने एक बार फिर उनको पूछताछ के लिए समन भेजा है।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि मेरे दी गई रिपोर्ट के संबंध में सीबीआई कुछ स्पष्टीकरण चाहती है। उन्होंने बताया कि सीबीआई ने बीमा घोटाले के मामले में समन भेजा है। उनको पूछताछ के लिए बुलाया है।

आपको बता दें कि मलिक ने हाल ही में दावा किया था कि आरएसएस और बीजेपी नेता राम माधव स्कीम पास कराने के लिए उनके पास आए थे। वहीं माधव ने इसका खंडन किया है। उन्होंने मलिक के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा है।