अक्षय कुमार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर में फंदे से लटका मिला शव, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

अन्य राज्य अपराध देश
Spread the love

ओडिशा। दुखद खबर ओडिशा से आयी है। खबर से सभी सन्न हैं। यहां के पॉपुलर डीजे अक्षय कुमार उर्फ़ डीजे एजेक्स (DJ Azex) का निधन हो गया है। उनकी लाश भुवनेश्वर के खारबेला नगर स्थित उनके घर में फंदे से लटकी मिली। रविवार को भुवनेश्वर पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। हालांकि, यह घटना शनिवार शाम की है।

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार के फैमिली मेंबर्स को उनका शव अपने कमरे में लटका हुआ मिला। इसके तुरंत बाद उन्हें कैपिटल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। डीजे एजेक्स के पिता ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा, “कल शाम वह अपने रूम में था। उस वक्त बारिश हो रही थी।

जब हमने उसे डिनर के लिए बुलाया, तो उसने दरवाजा नहीं खोला। फिर हमने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर जाकर देखा, तो उनकी लाश लटकी हुई थी। “एजेक्स की मां की लिखित शिकायत के बाद खारबेला पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

वहीं, भुवनेश्वर जोन-1 के एसीपी मानस गड़नायक ने मीडिया को बताया, “शनिवार रात में लगभग 11:15 बजे कैपिटल हॉस्पिटल ने अक्षय मोहाराना की बॉडी रिसीव की। उन्होंने अपने कमरे में ख़ुदकुशी की। पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट अभी आनी बाक़ी है।”

इधर अक्षय के बेस्ट फ्रेंड राहुल ने दावा किया है कि उनकी मौत के पीछे की वजह लव ट्राएंगल है। उन्होंने बताया कि एजेक्स की गर्लफ्रेंड किसी और के साथ रिलेशनशिप में थी और वो दोनों मिलकर एजेक्स को ब्लैकमेल कर रहे थे।

बकौल राहुल, “एजेक्स अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से पिछले 15 दिन से मानसिक तनाव में था। मेरी सलाह के बावजूद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को 15 हजार रुपए दिए थे। वह अपनी गर्लफ्रेंड के लिए स्कूटी खरीदने की प्लानिंग भी कर रहा था।”

एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एजेक्स की गर्लफ्रेंड उन्हें कुछ तस्वीरें दिखाकर ब्लैकमेल कर रही थी। अक्षय के चाचा भोलानाथ मोहाराना के हवाले से लिखा गया है कि गर्लफ्रेंड के पास उनकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें थीं, जिनसे उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था। उन्होंने लड़की और उसकी सहेली को अक्षय की मौत का जिम्मेदार बताया है।