अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी 2 अप्रैल को जमशेदपुर में, कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का करेगी शुभारंभ, भेजा ये संदेश, देखें वीडियो

झारखंड बिज़नेस
Spread the love

जमशेदपुर। कल्याण ज्वेलर्स झारखंड में अपना दूसरा शोरूम जमशेदपुर में शुरू करने जा रहा है। इसका उद्घाटन 2 अप्रैल 2023 को बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी करेंगी। उन्‍होंने अपना एक संदेश भी भेजा है।

जानकारी के मुताबिक जमशेदपुर के एसबी शॉप एरिया में कल्याण ज्वेलर्स का नया शोरूम होगा। यह अपने रिटेल फुटप्रिंट और परिचालन का विस्तार करने के लिए कंपनी की रणनीति का हिस्सा है, जिससे ग्राहकों को ब्रांड तक आसान पहुंच प्रदान की जा सके।

शोरूम में कल्याण ज्वेलर्स की ज्वेलरी कलेक्शन के डिजाइनों की व्यापक रेंज पेश की जाएगी। इसके अतिरिक्त शोरूम में ‘कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट’ लागू होगा, जो बाजार में सबसे कम है। कंपनी के सभी शोरूमों में मानकीकृत है। इस तरह ग्राहकों के लिए एक निर्बाध और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव सुनिश्चित किया जाता है।

शोरूम की लॉन्चिंग के अवसर पर एक यूनिक प्रमोशन के तहत कल्याण ज्वेलर्स पर कम से कम 1 लाख रुपए की खरीदारी करने पर ग्राहकों को आधे खरीद मूल्य पर कोई भी मेकिंग चार्ज नहीं देना होगा। यह ऑफर सीमित अवधि के लिए ही मान्य है।

कल्याण ज्वेलर्स के एग्‍जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘झारखंड में 5 साल पूरे होने के साथ ही हमें जमशेदपुर शहर में कदम रखते हुए खुशी हो रही है। झारखंड हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखता है, क्योंकि यहीं पर कंपनी ने 2018 में 100 शोरूम की उपलब्धि हासिल होने का जश्न मनाया। इस क्षेत्र में नया निवेश राज्य में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।’

कल्‍याणरमन ने कहा कि जमशेदपुर झारखंड के सबसे बड़े बाजारों में से एक है। हमारा मानना है कि इसमें जबरदस्त अप्रयुक्त क्षमता है। इस क्षेत्र में रखी गई हमारी मजबूत नींव के दम पर हमें तेजी से आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।

कल्याण ज्वेलर्स में रिटेल किए गए सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं। इन्हें शुद्धता संबंधी अनेक परीक्षणों से गुजारा जाता है। ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो सोने की शुद्धता, गहनों के जीवन भर मुफ्त रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देता है। 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट अपने निष्ठावान ग्राहकों को सर्वोत्तम पेशकश करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।

शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय हाउस ब्रांड्स जैसे मुहूर्त- वेडिंग ज्वेलरी लाइन, मुद्रा- दस्तकारी वाले प्राचीन आभूषण, निमाह- टेंपल ज्वेलरी, ग्लो-डांसिंग डायमंड्स, जिया- सॉलिटेयर जैसे डायमंड ज्वेलरी, अनोखी- अनकट डायमंड्स, अपूर्वा- विशेष अवसरों के लिए डायमंड्स, अंतरा – शादी के हीरे, हेरा – रोजमर्रा पहनने वाले हीरे, रंग – कीमती पत्थरों के आभूषण, और हाल ही में लॉन्च हुई लीला – रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण जैसी पूरी रेंज का भी स्टॉक होगा।