Jharkhand Education News : मॉडल स्‍कूलों में नामांकन के लिए आवेदन करने की तिथि बढ़ी, ये है नया डेट

झारखंड शिक्षा
Spread the love

रांची। झारखंड के विभिन्‍न जिलों में संचालित मॉडल स्‍कूलों में नामांकन के लिए आवेदन करने की तारीख बढ़ा दी गई है। इससे संबंधित सूचना झारखंड अधिविद्य परिषद (जैक) ने जारी कर दी है। संबंधितों को इसकी जानकारी भी दी है।

जैक ने सभी संबंधित जिला शिक्षा पदाधिकारी/जिला शिक्षा अधीक्षक/प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी/ क्षेत्र शिक्षा पदाधिकारी/ संकुल संसाधन केन्द्र समन्वयक /सभी मान्यता प्राप्त विद्यालयों के प्रधानाध्यापक / अभिभावक एवं छात्र/छात्राओं को इस बारे में सूचित किया है।

जैक ने कहा है कि राज्य में संचालित 89 मॉडल विद्यालयों में नामांकन के लिए छात्र/छात्राओं से आवेदन आमंत्रित करने की तिथि विस्तारित की जाती है।

परीक्षा आवेदन प्रपत्र परिषद् की वेबसाइट www.jac.jharkhand.gov.in/jacl के माध्यम से ऑनलाइन करना है। आवेदन प्रपत्र भरने की अन्तिम तिथि 11 मार्च, 2023 तक बढ़ाई गई है।

जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा आवेदन प्रपत्र अनुमोदन देने की तिथि 13 मार्च, 2023 तय की गई है।

  • खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24।com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं।