BIHAR: छपरा में बेखौफ अपराधियों ने की खनन विभाग के अफसरों को जिंदा जलाने की कोशिश, मचा हड़कंप

बिहार देश
Spread the love

छपरा। बिहार में गिरती कानून व्यवस्था का लाभ अपराधी बेखौफ उठा रहे हैं। अपराध का ग्राफ ऊपर चढ़ता जा रहा है। आम जनता कराह रही है और मंत्री बयानबाजी और बैडमिंटन खेलने में व्यस्त हैं।

छपरा में बालू माफियाओं ने खनन विभाग के निरीक्षक एवं सैप के जवानों पर हमला बोलते हुए पेट्रोल छिड़क जान मारने की कोशिश की। वहीं जब्त किये गये वाहन को असामाजिक तत्वों द्वारा छुड़ा लिया गया। खनन विभाग के पदाधिकारी निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। सोनपुर थाना क्षेत्र के शिवबच्चन चौक चेकपोस्ट के निकट मंगलवार की देर शाम की ये घटना बताई जा रही है।

इस घटना के बाद खनन निरीक्षक अंजनी कुमार ने सोनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए असामाजिक तत्वों पर तथा सरकारी कर्मी को जान मारने की कोशिश के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करायी है। बताया जा रहा है कि वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रक में ओवरलोडेड बालू पाया गया। चेकिंग के दौरान चालक ट्रक छोड़कर भाग गया था। ट्रक को जब्त कर लिया गया था।

अपने बयान में खनन विभाग के निरीक्षक ने बताया है कि बालू माफियाओं के द्वारा ट्रक को ओवरटेक कर चालक से चाबी छिन ली गयी। इस दौरान सैप के जवान और पदाधिकारियों के साथ मारपीट भी की गयी। उनके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने की भी कोशिश की गयी। जिसके बाद सभी पदाधिकारी किसी तरह जान बचाकर भागे।