सीसीएल से 113 कर्मी सेवानिवृत्‍त, दी गई भावभीनी विदाई

झारखंड
Spread the love

रांची। सीसीएल मुख्‍यालय के विभिन्‍न विभागों में कार्यरत 7 सहित पूरी कंपनी से फरवरी में 113 कर्मी रिटायर हुए। सभी को भावभिनी विदाई दी गई।

श्रीमती सुचन्‍द्रा गोस्‍वामी, ओएस (ए1), मो अख्‍तर हुसैन, ओएस (ए1), सुधीर कुमार रजक, ओएस (ए1), तरूण तेत्रु तिर्की, ओएस (ए), भवानी उरांव, सहायक फोरमैन, कु्ंवर राम, सहायक सुपरवाइजर (ट्रांसपोर्ट), दिलीप कुमार घोष, रसोईया को मुख्‍यालय में विदाई दी गई।

इस अवसर पर सेवानिवृत कर्मियों ने अपने-अपने कार्य को लेकर व्‍यक्‍त किए गए विचारों को एक शॉर्ट फिल्‍म बनाकर ‘सम्‍मान समारोह’ के दौरान प्रदर्शित किया गया। सेवानिवृत कर्मियों ने कंपनी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि वे कंपनी के उत्‍तरोत्‍तर विकास की कामना करते हैं।

निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र ने सेवानिवृत कर्मियों के योगदान की प्रशंसा की। उन्‍होंने कहा कि आप सभी अपने कार्यकाल में जहां भी पदस्‍थापित रहें, वहां अपना सर्वश्रेष्‍ठ योगदान दिया। मिश्र ने सभी सेवानिवृत हो रहे कर्मियों के जीवन की दूसरी पारी की शुभकामनाएं देते हुए उनके स्‍वस्‍थ्‍य जीवन की कामना की।

इस अवसर पर सीसीएल मुख्‍यालय के विभिन्‍न विभागों के महाप्रबंधक, विभागाध्‍यक्ष एवं सेवानिवृत कर्मियों के परिवारजन उपस्थित थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में कल्‍याण विभाग के मुख्‍य प्रबंधक श्रीमती किया मुखर्जी और उनकी टीम का योगदान रहा। मंच का संचालन और धन्‍यवाद भी श्रीमती मुखर्जी ने किया।