एक शाम युवाओं के नाम 12 जनवरी को, 4 हजार लोगों के बैठने की व्‍यवस्‍था

झारखंड
Spread the love

रांची। श्री हनुमान सेवा संस्थान द्वारा 12 जनवरी को संध्या 6.30 बजे से शाम 8.30 बजे तक  रांची के हरमू मैदान में ‘एक शाम युवाओं के नाम’ कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसमें व्यासपीठ के जीवन प्रबंधन गुरु विजयशंकर मेहता स्वामी विवेकानन्द की प्रेरक वाणी एवं बाबा हनुमंतलाल के आदर्शों को अपने सारगर्भित व्याख्यान के माध्यम से लोगो के बीच प्रस्तुत करेंगे।

उपरोक्त कार्यक्रम की जानकारी प्रेस को संस्‍थान के अध्यक्ष सह राष्ट्रीय संयोजक राकेश भास्कर ने हरमू मैदान में दी। इस अवसर पर संस्था के संरक्षक सह प्रवक्ता प्रमोद सारस्वत ने बताया कि पंडित विजय शंकर मेहता 11 जनवरी को सायं 7.30 बजे रांची आएंगे।

सारस्वत ने बताया कि 12 जनवरी को प्रातः 8.30 पंडित विजय शंकर मेहता के सानिध्य में पौधरोपण का कार्यक्रम संपन्न होगा। इसके बाद हरमू मैदान में स्वच्छता अभियान सभी  कार्यकर्ताओं व आयोजन समिति के सदस्यों चलाया जाएगाद्य कार्यक्रम स्थल में दोपहर 12 से 3 बजे तक ब्लड डोनेशन कैंप का भी आयोजन किया गया है।

संस्था के अध्यक्ष राकेश भास्कर ने बताया कि श्री हनुमान सेवा संस्थान सामाजिक सरोकार के अन्तर्गत पौधरोपण, स्वच्छता अभियान एवं रक्तदान जैसे कार्यक्रमों का भी आयोजन भी पूर्व से करता रहा है। इस कार्यक्रम से संस्कार टीवी चैनल के माध्यम से पूरे देश-विदेश में लगभग 5 करोड़ लोग जुड़ेगें।

मौके पर संरक्षक धर्मेंद्र तिवारी, इंद्रजीत यादव, विमलेश कुमार, नवीन झा सहित अन्‍य लोग मौजूद थे।