रांची में खुला मिनीसो स्टोर, मिलेगी ये सामग्री

झारखंड बिज़नेस
Spread the love

रांची। जापान की रिटेल कंपनी मिनीसो के नये स्टोर का शुभारंभ रांची के प्लाजा सिनेमा के सामने भगत हाइट्स में 4 जनवरी को हुआ। इसका उद्घाटन विधानसभा अध्यक्ष रविंद्रनाथ महतो ने किया। मौके पर विस अध्यक्ष ने कहा कि स्टोर में ग्राहकों को उनकी जरूरत के उत्पाद उपलब्ध कराये गये हैं।

स्टोर संचालक स्वप्निल सौरभ एवं गीत गौरव ने बताया कि मिनीसो स्टोर में खासतौर से युवा वर्ग को आकर्षित करने वाले गिफ्ट के साथ-साथ रोजमर्रा की जरूरतों की विभिन्न सामग्री उपलब्ध है। यहां 99 रुपये की कई सामग्री उपलब्ध है। स्टोर के अन्दर घर की जरूरत की बहुत सी चीजें मिलेगी। रसोई, स्वास्थ्य और सौंदर्य, खिलौने और खेल, खाद्य और पेय, स्टेशनरी, घरेलू सामान, उपहार और सजावट, बाथरूम, रेडी टू वियर आदि की पूरी रेंज उपलब्ध है।

संचालक ने बताया कि मिनीसो ब्रांड देश कई बड़े शहरों में काफी प्रचलित है। इसकी बढ़ती मांग और उच्चतम क्वालिटी के प्रोडक्ट को देखते हुए रांची में भी दित्य इंटरप्राइजेज द्वारा लॉन्च किया गया है। रांची भी अब बड़े शहरों में शामिल है। युवा वर्ग और स्टूडेंट बड़ी संख्या में यहां प्रवास करते हैं।

स्टोर उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर के अल्ट्रा मॉडर्न प्रोडक्ट्स उपलब्ध किफायती कीमतों में है। यहां रोजमर्रा की जरूरतों के साथ-साथ कॉर्पोरेट गिफ्टिंग की भी रेंज उपलब्ध है। मौके पर वृंदावन राय, पूनम राय, सुरेंद्र कुमार राय, शशि भूषण राय, ईश्वर आनंद, प्रशांत गौरव, सीमांत राय, रेणू राय, मंजू राय समेत अन्य लोग मौजूद थे।