सीसीएल अस्‍पताल में 25 जनवरी को मुफ्त देखेंगे हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ प्रमोद

झारखंड सेहत
Spread the love

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के कांके रोड‍ स्थित सीसीएल गांधीनगर अस्‍पताल में हृदय रोग संबंधी नि:शुल्‍क चिकित्‍सीय शिविर का आयोजन 25 जनवरी को होगा। इसमें यशोदा अस्‍पताल के सीनियर इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्‍ट डॉ प्रमोद कुचलाकान्ति सेवा देंगे। इसका लाभ हर झारखंडवासी उठा सकते हैं।

गांधीनगर केंद्रीय अस्‍पताल में सुबह 9 बजे से नि:शुल्‍क हृदय रोग संबंधी चिकित्‍सीय शिविर (कार्डियक क्लिनिक) का आयोजन किया जा रहा है। इस चिकित्‍सीय शिविर में यशोदा अस्‍पताल (हैदराबाद) के प्रसिद्ध चिकित्‍सक डॉ प्रमोद कुचलाकान्ति (सीनियर इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्‍ट) हृदय रोग से ग्रसित मरीजों का जांच करेंगे। चिकित्‍सीय सलाह देंगे।

निःशुल्क हृदय संबंधित चिकित्सीय सलाह का सभी झारखंडवासी लाभ उठा सकते हैं। मरीज के पास यदि पुराने ईलाज की रिपोर्ट या जांच के पेपर हों, तो उसे अवश्‍य अपने साथ लाये।

सीसीएल सीएमडी पीएम प्रसाद के मार्गनिर्देशन में सीसीएल कर्मि‍यों के साथ-साथ समाज के हर वर्ग के लिए चिकित्‍सा सेवा मुहैया कराने के लिए कृतसंकल्पित है। इसके लिए सीसीएल हर संभव प्रयास कर रहा है, ताकि यहां के गरीब और जरूरतमंद परिवारों को गंभीर बीमारी के ईलाज के लिए कहीं दूर जाने की जरूरत नहीं पड़े।