शिक्षक की हैवानियत; मासूम बच्ची को पहली मंजिल से फेंका नीचे, फिर…

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। देश की राष्ट्रीय राजधानीवासी दिल्ली से दिल को दहला देने वाली खबर आयी है, यहां एक शिक्षक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।

आरोपों के मुताबिक फिल्मिस्तान के सामने मॉडल बस्ती के प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका गीता देशवाल ने 5 वीं कक्षा की एक छात्रा को पहले कैंची से मारा और फिर गुस्से में उसे पहली मंजिल की क्लास ने नीचे फेंक दिया।

पुलिस ने शिक्षिका को हिरासत में लिया है। घायल बच्ची को इलाज के लिए बाड़ा हिन्दू राव हॉस्पिटल (Bada Hindu Rao Hospital) ले जाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक बच्ची खतरे से बाहर है।

पुलिस उपायुक्त (मध्य) ने बताया कि करीब 11:15 बजे देश बंधु गुप्ता रोड थाना (Desh Bandhu Gupta Road Police Station) के बीट अधिकारी को सूचना मिली कि डीबीजी रोड स्थित एक स्कूल की इमारत की पहली मंजिल की कक्षा से एक बच्चे को नीचे फेंक दिया गया है। घटना के वक्त लोग जमा हो गए हैं।

पुलिस अधिकारी फौरन मौके पर पहुंचे, तो स्थिति को नियंत्रित किया। इसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। आरोपों के मुताबिक गीता देशवाल नाम की शिक्षिका ने पहले छात्रा को कागज काटनेवाली कैंची से मारा। फिर उसे कक्षा की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया।

पुलिस ने कहा कि हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया गया है और शिक्षक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक टीचर पर बच्चों को मारने-पीटने के आरोप पहले भी लगे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि टीचर के इस व्यवहार से परेशान होकर कुछ महिलाओं की ओर से इसकी शिकायत भी की गई थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और न ही टीचर में कोई बदलाव आया।