इस कार की डिजाइन देख दिमाग का हो जाएगा दही, ऐसी गाड़ी शायद ही आपने पहले कभी देखा हो, देखें VIDEO

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। इस कार की डिजाइन देख दिमाग का दही हो जाएगा. हमें यकीन है कि ऐसी गाड़ी शायद ही आपने पहले कभी देखा हो. जी हां! आज के समय में कारों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है. यूं तो गाड़ियों के बाजारों में एक से बढ़कर एक कार डिजाइन ग्राहकों को अपनी ओर खींच ही लेते हैं, लेकिन कई बार कुछ डिजाइन ऐसे भी होते हैं, जो औरों से जरा हटकर होते हैं, जिसके चलते वो सबकी नजर में होते हैं.

https://twitter.com/BornAKang/status/1607486653496442880?s=20&t=rwDLT_shQhAGKphYolmfDA

कुछ लोग दुनियादारी से दूर कुछ बेहद ही अजीबोगरीब चीजों का शौक रखते हैं, जिन्हें देखकर कई बार ‘दिमाग का दही’ तो होता ही है, साथ ही ऐसी चीजों को देखकर यह सच्चाई कम….सपना ज्यादा लगता है. हाल ही में एक ऐसी ही अजीबोगरीब कार की डिजाइन लोगों के होश उड़ा रही है.

वीडियो में दिख रही कार सीधी है या फिर उल्टी इस बात को समझने के लिए आपको अपनी आंखों पर थोड़ा जोर देने की जरूरत है. अगर आपको हमारी बातों पर यकीन न हो तो एक बार यह वीडियो देखना तो बनता है.

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक अजीबोगरीब कार देखने को मिल रही है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो में कार की डिजाइन और स्टाइल देखकर लोग अपना सिर खुजलाने पर मजबूर हो गए हैं.

यूं तो दुनिया में कई ऐसी अजीबो- गरीब कारें हैं, जो सड़कों पर आकर्षक का केंद्र बनी फिरती हैं. वहीं लोग इन कारों की बनावट पर काफी पैसा खर्च करते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही कार का वीडियो दिखा रहे हैं, जो वाकई कमाल की है, जिसे शायद ही आपने पहले कभी देखा हो. दुनियाभर में ऐसी कई कारें हैं, जो अजीब और विचित्र होने के साथ-साथ लोगों की पसंद बन गयी हैं, चाहे जितनी भी महंगी क्यों न हो.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक ब्लू और वाइट कलर के शेड की कार खाली सड़क पर चलती नजर आ रही है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानों कार को उल्टा कर दिया हो, जिसके बाद वो सड़कों पर दौड़ रही है.

वीडियो में दिख रही कार को कुछ इस तरह डिजाइन किया गया है, जिसे देखकर आपको लगेगा यह कार कभी सीधी थी ही नहीं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @BornAKang नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, इस वीडियो को अब तक 533.5K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 39 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.