JHARKHAND ; गढ़वा में तेंदुए ने 5 साल के बच्चे पर किया हमला, मारने के बाद शरीर के आधे हिस्से को खा गया

झारखंड
Spread the love

गढ़वा। दुखद खबर झारखंड के गढ़वा जिले के भंडरिया से आयी है. गांव की दुकान से शाम को बिस्किट लेने गए 5 साल के बच्चे पर तेंदुए ने हमला कर दिया और उसे मार डाला.

इतना ही नहीं, उसके शव के आधा हिस्से को खा गया. इस हादसे के बाद गांव में सनसनी फैल गयी है. दहशत के बीच अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली.

गढ़वा जिले के रमकंडा से सटे भंडरिया थाना क्षेत्र के रोदो गांव में बुधवार की देर शाम तेंदुए ने एक पांच वर्षीय बच्चे पर हमला किया और उसे मार डाला. बच्चे की काफी खोजबीन की गयी, लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पा ही थी.

गुरुवार की सुबह बच्चे का कपड़ा और शव मिला. घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग, पुलिस प्रशासन और अंचल अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रोदो गांव निवासी रामनाथ तुरी का पांच वर्षीय पुत्र गांव की ही दुकान में देर शाम बिस्किट लेने गया था. बिस्किट लेकर वापस लौटने के दौरान तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया और उसे मार डाला. घर से थोड़ी दूर ले जाकर तेंदुआ उसके शव के आधे हिस्से को खा गया.

ग्रामीणों के अनुसार कुछ लोगों ने बुधवार की शाम तेंदुए के गांव में होने की सूचना दी थी, लेकिन ऐसी अनहोनी की आशंका उन्हें नहीं थी. हादसे के बाद ग्रामीण दहशत में हैं.