JHARKHAND ; शादी का झांसा देकर दारोगा ने लड़की को बनाया गर्भवती, एसएसपी ने लिया एक्शन, किया सस्पेंड

झारखंड
Spread the love

रांची। बड़ी खबर राजधानी रांची से आयी है, जहां हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करनेवाली छात्रा ने लालपुर थाने के दारोगा शशांक कुमार (2018 बैच) पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

इस संबंध में लालपुर थाने में ही उसने उक्त दारोगा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. लालपुर पुलिस ने एसएसपी को इस बात की जानकारी दी. इसके बाद एसएसपी किशोर कौशल ने दारोगा शशांक कुमार को सस्पेंड कर दिया है.

पीड़िता ने लालपुर थाना में दिये आवेदन में कहा है कि छह माह पहले मोबाइल फोन चोरी होने पर वह सनहा दर्ज कराने लालपुर थाना गयी थी. इसी दौरान वहां पदस्थापित हंटरगंज निवासी दारोगा शशांक से भेंट हुई. उन्होंने बातचीत के क्रम में मुझसे फोन नंबर लिया. इसके बाद अक्सर फोन करने लगे. मुझे घुमाने ले जाने लगे. कई बार वह मुझे अपने रूम में भी ले गये. एक दिन उन्होंने अपने रूम में मुझसे जबरन दुष्कर्म किया.

इसके बाद शादी का वादा कर कई बार शारीरिक संबंध बनाया. उसने मेरी मम्मी से भी शादी के संबंध में बातचीत की. कुछ दिन बाद वह गर्भवती हो गयी. काफी दबाव देने पर शशांक ने लालपुर थाना परिसर स्थित मंदिर में 20 नवंबर को शादी कर ली.

इसके बाद शशांक ने उसे हॉस्टल में यह कहकर छोड़ दिया कि हमने बिना दहेज की शादी की है. वहीं तुम दूसरी जाति की हो इसलिए मेरे घरवाले ये शादी नहीं मानेंगे. युवती ने आरोप लगाया कि शशांक उससे झूठ बोलकर दूसरी लड़की से शादी करने अपने घर चला गया है.

पीड़िता ने जब शशांक के घरवालों से दूसरी शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने शादी की तस्वीर भेज दी और जान मारने की धमकी भी दी.