उर्फी जावेद को जान से मारने और रेप की धमकी देने का आरोपी यहां से गिरफ्तार

मुंबई देश
Spread the love

मुंबई। बड़ी खबर मुंबई से आ रही है। अपने बेबाक अंदाज और अतरंगी ड्रैस के कारण जानी जाने वाली टीवी अभिनेत्री और यूट्यूब स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) को जान से मारने की धमकी मिली है।

व्हाट्सएप के माध्यम से उर्फी को रेप और जान से मारने की धमकी मिली है। इस सिलसिले में गोरेगांव पुलिस ने अब धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति नवीन गिरि को बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (ए) (यौन उत्पीड़न), 354 (डी) (पीछा करना), 509, 506 (आपराधिक धमकी) के साथ-साथ आईटी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

उर्फी ने एक दिन पहले सोशल मीडिया पर इस धमकी के बारे में बताया था। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए उर्फी ने कहा था कि एक शख्स उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है और यहां तक की दुष्कर्म की बात भी कही है। उर्फी ने इस सिलसिले में एक वाट्सएप स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था और कहा था कि ये शख्स तीन साल पहले उनका ब्रोकर था।

यहां बता दें कि उर्फी ने इसी के साथ पोस्ट में कहा कि उन्हें ये धमकी इसलिए मिली है, क्योंकि उनको कई लोग धमकी देते रहते हैं और इसी के चलते इस शख्स में भी हिम्मत आ गई।

उन्होंने कहा कि वो भारत में नहीं है, इसलिए अभी इसकी शिकायत पुलिस में नहीं कर सकती। उर्फी ने कहा कि ये धमकी मिलना अब उनके लिए रोजमरा जैसी बात हो गई है। उन्होंने कहा कि मैं अपना काम करना जारी रखूंगी और किसी से भी डरने वाली नहीं हैं।