प्रेमसंस मोटर के ट्रू-वैल्यू ने किया अब तक का सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन

झारखंड बिज़नेस
Spread the love

रांची। मारुति सुजुकी के अधिकृत डीलर प्रेमसंस मोटर के ट्रू-वैल्यू ने अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। उसने पूरे रिजन में अब तक के पुराने सारे रिकार्ड को तोड़ते हुए नया कीर्तिमान स्थापित किया।

अक्टूबर, 2022 में 201 गाड़ियां डायरेक्ट टू कस्टमर को बेचकर नया रिकार्ड बनाया है। यह जानकारी प्रेमसंस मोटर के ट्रू-वैल्यू के जीएम सुखवीर सिंह और ट्रू-वैल्यू मैनेजर पंकज सोनी ने दी।

इस उपलब्धि पर प्रेमसंस मोटर के सीएमडी पुनीत कुमार पोद्दार, डायरेक्टर अवध पोद्दार ने सीजीएम (एचआर) किरण बगई, ट्रू-वैल्यू के जीएम सुखवीर सिंह, ट्रू-वैल्यू मैनेजर पंकज सोनी, मारुति‍ के आरएम (ट्रू-वैल्यू) मोहम्मद कासिफ एवं मारुति‍ के टीएसएम (ट्रू-वैल्यू) अनितान तिवारी और टीएसएम (ट्रू-वैल्यू) सिमासिस चौधरी और ट्रू-वैल्यू के कर्मचारियों के साथ केक काटा। सर्वश्रेष्ठ कार्य करनेवाले कर्मचारियों को पुरस्कृत भी किया।

प्रेमरांस मोटर के सीएमडी पुनीत कुमार पोद्दार ने कहा कि प्रेमसंस मोटर पूरे रिजन का अपने ही रिकार्ड को तोड़ते हुए एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। इस उपलब्धि का श्रेय उन्‍होंने ‘ग्राहक देवो भव:’ के सिद्यांत, टीम वर्क और सकारात्मक सोच को दिया।