केजरीवाल के मंत्री का ‘फिजियोथेरेपिस्‍ट’ निकला कैदी, भाजपा ने मांगी डिग्री

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। तिहाड़ जेल में केजरीवाल सरकार के मंत्री का ‘फिजियोथेरेपिस्‍ट’ कैदी निकला। इसके बाद भाजपा आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है। भाजपा ने आप से उस फिजियोथेरेपिस्‍ट की डिग्री मांगी है।

बतातें चलें कि पिछले दिनों तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्‍येंद्र जैन का मसाज कराता वीडियो वायरल हुआ था। अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसादोदिया ने मसाज करने वाले को ‘फिजियोथेरेपिस्‍ट’ बताया था। यह भी कहा था कि डॉक्‍टर की सलाह पर सत्‍येंद्र जैन को यह सुविधा उपलब्‍ध कराई गई है।

अब यह बात सामने आई है कि तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला कैदी रिंकू है। वह एक बलात्कार के मामले में बंद है, जिस पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 का आरोप लगा है। वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है।

जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला आरोपी रिंकू साल 2021 में गिरफ्तार हुआ था। रिंकू पर उसी की नाबालिग बेटी ने आरोप लगाया था कि जब घर में कोई नहीं था, तब उसके पिता ने घर में उसके साथ रेप किया था। उस समय नाबालिग लड़की 10वीं की छात्रा थी।

इस मामले में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि वह कह रहे हैं कि वह मेडिकल थेरेपिस्ट है। वह बताएं कि उसकी मेडिकल थेरेपिस्ट की डिग्री कहां की है? आम आदमी पार्टी को आत्मनिरीक्षण करने की बहुत जरूरत है।