सरकारी कर्मचारी ने ‘दत्ता’ को लिखा ‘कुत्ता’ तो अनोखे अंदाज में पीड़ि‍त ने किया विरोध,  देखें वायरल वीडियो

अन्य राज्य देश वायरल
Spread the love

कोलकाता। सरकार कामकाज के तरीके से आम आदमी कई बार भारी परेशानी में पड़ जाता है। उसमें सुधार के लिए महीनों ऑफिस के चक्‍कर लगाने पड़ते हैं। कई बार व्‍यक्ति इससे थक जाता है। फिर विरोध करने का तरीका अपनाता है।

इस तरह की एक घटना पश्चिम बंगाल में घटी। यहां के बांकुड़ा में राशन कार्ड में उपनाम ‘दत्ता’ की जगह कर्मचारी ने ‘कुत्ता’ लिख दिया।

इसके बाद पीड़ि‍त व्‍यक्ति ने अनोखे अंदाज में अधिकारी के सामने विरोध दर्ज कराया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उपनाम गलत लिखे जाने पर पीड़ि‍त व्यक्ति ने सरकारी अधिकारी के सामने ‘भौंक’ कर विरोध किया गया। अधिकारी ने इसके सुधार का तुरंत आदेश दिया।

पीड़ि‍त ने बताया कि राशन कार्ड में मेरे उपनाम को लगातार 3 बार गलत लिखा गया। पहले दो बार श्रीकांत मंडल और श्रीकांती लिखा गया था।

इस बार मेरा नाम जोकि श्रीकांत दत्ता है, उसे श्रीकांत कुत्ता लिखा गया। मैं फिर से आवेदन के लिए गया था, जहां मैंने ज्वाइंट BDO को देखकर प्रदर्शन किया।

  • खबरें आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं।