ट्रेन में सीट को लेकर महिलाओं ने चलाए लात और घूसे, देखें लाइव VIDEO

मुंबई देश
Spread the love

मुंबई। ट्रेन में सीट को लेकर मारपीट कोई नई बात नहीं है। सोशल मीडिया पर आए दिन कई प्रकार के वीडियो सामने आते रहते है। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है।

यह मुंबई की लोेकल ट्रेन का है, जिसमें दो महिला गुटों के बीच गुत्थम-गुत्था हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रेन में सीट को लेकर महिलाओं के बीच झगड़ा हुआ था। फिर देखते ही देखते ट्रेन का डिब्बा अखााडे़ में बदल गया। इस झगड़े में एक महिला पुलिसकर्मी भी घायल हो गई। सोशल मीडिया में महिलाओं की यह लड़ाई खूब वायरल हो रहा है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते है कि कुछ महिलाएं सीट को लेकर आपस में लड़ाई कर रही हैं। वे एक-दूसरे को आक्रामक तरीके से थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं। साथ ही महिलाएं आपस में एक दूसरे के बाल खींचती भी नजर आ रही हैं।

बताया जा रहा है कि इस घटना में पुलिसकर्मी सहित तीन महिलाओं को चोटें आईं। वहीं कुछ महिलाएं उनका झगड़ा सुलझाने और लड़ने से रोकती दिख रही हैं।

बताया जा रहा हैं कि यह ट्रेन ठाणे से पनवेल जा रही थी। नवी मुंबई के तुर्भे स्टेशन पर ट्रेन में सीट को लेकर दो महिला यात्रियों में झगड़ा हो गया। इसके बाद महिलाएं एक-दूसरे पर लात घूसे चलने लगी।

वीडियो में तीन महिलाएं एक-दूसरे से हाथापाई कर रही हैं। मामला बढ़ता देख डब्बे में सवार कुछ महिलाओं ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एक महिला पुलिसकर्मी वहां पहुंची, लेकिन मारपीट में वो भी घायल हो गईं। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।