डरावना और सस्‍पेंस से भरपूर Samantha Ruth Prabhu की फिल्‍म ‘यशोदा’ का यहां देखें टीजर, कमजोर दिल वाले दूर ही रहें

मुंबई देश
Spread the love

मुंबई। सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्‍म ‘यशोदा’ के फैंस जिसका इंतजार कर रहे थे, उसका फिलहाल धमाकेदार टीजर आउट हो चुका है।यकीनन इसे देखने के बाद लोगों की इस फिल्‍म के प्रति उत्‍सुकता और बढ़ने वाली है।

फिल्‍म की कहानी एक प्रेग्‍नेंट महिला पर केंद्रित है, जिसका किरदार सामंथा ने निभाया है। टीजर की शुरुआत सामंथा से होती है, जिन्‍हें डॉक्‍टर बताती है कि वह प्रेग्‍नेंट हैं और उन्‍हें किन-किन बातों का ख्‍याल रखना है।

इस सीन के बीच कई और शॉट्स भी दिखते हैं, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि सामंथा का कोई पीछा कर रहा है। शॉट्स बहुत ही डरावने हैं और सस्‍पेंस से भरपूर हैं। एक प्रेग्‍नेंट महिला की जिंदगी में हो रहे उथल-पुथल को देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं।

सामंथा की यह फिल्‍म मुख्‍य रूप से तेलुगू में बनी है, मगर इसे हिंदी समेत दूसरी भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। इसे सामंथा की पहली बॉलीवुड डेब्‍यू फिल्‍म तो नहीं कहेंगे, मगर हिंदी में डब होने वाली उनकी पहली फिल्‍म जरूर कहलाएगी।

सामंथा अब सिर्फ साउथ की नहीं, बल्कि देश भर की चहेती एक्‍ट्रेस बन गई हैं। हिंदी बेल्‍ट के सिने प्रेमियों के लिए उनकी ये फिल्‍म एक सौगात की तरह होगी और टीजर देखकर तो लग रहा है कि यह देश भर के दर्शकों को सिनेमाघरों तक खिंचने में कामयाब रहेगी।

सामंथा की ‘यशोदा’ को हरि और हरीश ने मिलकर डायरेक्‍ट किया है। इसमें वरलक्ष्‍मी सरथकुमार और उन्‍नी मुकुंदन जैसे एक्‍टर्स भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसमें सामंथा का एक्‍शन अवतार भी देखने को मिलेगा।

हालांकि अभी तक फिल्‍म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है, मगर यह इस साल ही सिनेमाघरों में दस्‍तक देने वाली है। तो तैयार हो जाइए ‘यशोदा’ के साथ एक सस्‍पेंस-थ्रिलर से भरपूर सफर पर जाने को।