गोस्सनर कॉलेज के दो विद्यार्थी सत्यजीत रे फिल्म और टेलीविजन संस्थान में चयनित

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड की राजधानी रांची स्थित गोस्सनर कॉलेज के मास कम्युनिकेशन विभाग के दो विद्यार्थी का चयन राष्ट्रीय फिल्म संस्थान, सत्यजीत रे फिल्म और टेलीविजन संस्थान में हुआ है।

अंकित कच्छप का चयन फिल्म और टेलीविजन प्रोडक्शन एवं प्रीतम तिग्गा का चयन संपादन कोर्स में हुआ।

कॉलेज की प्राचार्य प्रो इलानी पूर्ति ने दोनों को बधाई दी। उनके शानदार करियर की कामना भी की। उन्होंने कहा कि गोस्सनर कॉलेज के छात्रों में काफी कुछ करने की क्षमता है। वे हर क्षेत्र में अच्छा कर रहे हैं।

मास कॉम की कोर्स को-ऑर्डिनेटर प्रो आशा रानी केरकेट्टा ने कहा कि प्रीतम और अंकित पहले सेमेस्टर से ही फिल्म निर्माण और एडिटिंग में सक्रिय रहे हैं। कॉलेज के पहले फिल्मोत्सव को आयोजित करने में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई। इनकी फिल्म को सभी ने काफी सराहा भी था।

प्रीतम और अंकित ने अपनी सफलता का श्रेय ईश्वर, कॉलेज, परिवार और दोस्तों को दी।

प्रीतम ने कहा कि बचपन से ही फि‍ल्मों में रुझान रहा था। इसमें  एडिटिंग मुझे पसंद था। मैंने अपने पसंद को करियर के रूप में चुनने का फैसला किया, जिसे मेरे परिवार ने काफी सपोर्ट किया।

विभाग की प्रो महिमा गोल्डेन बिलुंग सहित अन्य फैकल्टी मेंबर अनुज कुमार, संतोष कुमार, मीना सिन्हा, श्रीप्रकाश, संजय बोस, अनुराग पूर्ति, तेज मुंडू ने दोनों को शुभकानाएं दी। उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

खबरें आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं।