पटना: ऑटो से लौट रहे थे घर, रास्ते में तीन लोगों का मौत कर रही थी इंतजार

बिहार देश
Spread the love

पटना। राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में सोमवार को ऑटो से घर लौट रहे तीन लोगों का मौत कर रही थी इंतजार। फुलवारी शरीफ में एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है।

यहां सड़क पर चल रही एक ऑटो पर अचानक ही ताड़ का पेड़ गिर गया। पेड़ के गिरने के कारण ऑटो के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई और साथ ही कई अन्य लोग घायल भी हो गए।

फुलवारीशरीफ में बीच सड़क पर हुए इस हादसे के कारण मौके पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को मिली और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज कराया जा रहा है।

घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार लोग किसी मरीज का इलाज कराने के लिए पटना आए हुए थे। जहां से वो इलाज कराने के बाद वापस घर लौट रहे थे।

इसी दौरान फुलवारी शरीफ से अनिसाबाद जाने के क्रम में महावीर कैंसर संस्थान के पास एक जर्जर ताड़ का पेड़ ऑटो पर गिर गया और सभी हादसे का शिकार हो गये।

ऑटो पर ताड़ का पेड़ गिर जाने की वजह से दो लोगों की मौके पर ही मौत गई, जबकि एक शख्स ने इलाज के दौरान अस्पताल में अपनी जान गंवा दी। वहीं इस घटना में घायल हुए चार अन्य लोगों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। पुलिस ने हादसे के शिकार हुए तीनों लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दुर्घटना ग्रस्त ऑटो को सड़क से हटाने की कोशिश में जुट गई है।