फेल मदनपुर स्कूल के 117 छात्र और अभिभावकों ने की सड़क जाम

झारखंड शिक्षा
Spread the love

  • छात्रों के परीक्षाफल में त्रुटि से आक्रोशित हैं मदनपुर के ग्रामीण

छतरपुर। शिक्षकों की लापरवाही से छतरपुर के मदनपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय के 117 छात्रों का रिजल्ट पेंडिंग हो गया। इसके बाद आक्रोशित छात्रों और अभिभावकों ने छतरपुर जपला मुख्य पथ को जाम कर दिया।

जामस्थल पर छात्र पुनः परीक्षाफल के प्रकाशन की मांग कर रहे थे। बाद में नगर पंचायत के युवा समाजसेवी अरविंद गुप्ता चुनमुन, बीडीओ, सीओ और कार्यपालक अधिकारी और बीपीएम के पहल के बाद आक्रोशित छात्रों ने सड़क जाम हटाया।

यह मामला छतरपुर नगर पंचायत के मदनपुर का है। यहां आंतरिक मूल्यांकन जमा नहीं होने के कारण राजकीयकृत उत्क्रमित मध्य विद्यालय मदनपुर, छतरपुर के 8वीं कक्षा के 117 बच्चे फेल हो गए हैं।

जो रिजल्ट प्रकाशित हुआ है, वह मार्जिनल है। हंगामे की सूचना मिलने के बाद अधिकारी दल बल के साथ जामस्थल पर पहुंचे। छात्रों को आश्वस्त किया कि जल्द ही उनका रिजल्ट प्रकाशित होगा।

सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अरविंद गुप्ता भी जाम स्थल पर पहुंचे। छात्रों की समस्या के मद्देनजर अधिकारियों से बात की।

मौके पर अधिकारियों ने स्कूल के शिक्षकों को जमकर लताड़ लगाई। व्यवस्था सुधारने का निर्देश दिया। मौजूद बीडीओ सीओ और कार्यपालक अधिकारीयों ने भी उच्च अधिकारियों से बात कर बताया कि जल्द ही समस्या का निदान निकाल लिया जाएगा।

जाम के कारण स्कूल के पास सैकड़ों गाड़ियों का कतार लग गया था। जाम स्थल पर सैकड़ो छात्र और ग्रामीण मौजूद थे।